Breaking News

जादू टोना के हमले से अमरिका के राष्ट्राध्यक्ष को बचाने के लिए प्रार्थना करें ख्रिस्ती धर्मोपदेशक पास्टर किलपैट्रिक का आवाहन

मोंटगोमरी – जादू टोना के उपासक अमरिका कब्जे में लेने के प्रयत्न में है। इसके लिए वह राष्ट्राध्यक्ष डोनाल्ड ट्रम्प इन पर जोरदार हमला कर सकते हैं। इसीलिए राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प इनके रक्षण के लिए अमरिकन जनता प्रार्थना करें, ऐसा आवाहन ख्रिस्ती धर्म उपदेशक पास्टर जॉन किलपैट्रिक ने किया है। उसे बहुत बड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है और विशेष रूप से सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने यह संदेश देखने की बात सामने आ रही है।

जादू टोना, हमला, जॉन किलपैट्रिक, धर्म उपदेशक, Trump, प्रार्थना, WW3, अमरिका, रिपब्लिकन पक्ष, बाइबिल

सन २००६ में ‘चर्च ऑफ हिज प्रेजेंन्स’ की स्थापना करनेवाले पास्टर किलपैट्रिक ने जादूटोना तथा शैतानी शक्तियों द्वारा अमरिका कब्जे में लेने के लिए जोरदार प्रयत्न शुरु होने का दावा किया है। इसके लिए डोनाल्ड ट्रम्प इन पर अपनी अशुभ विद्याओ की सहायता से हमला कर सकते हैं, ऐसा कहकर आने वाले समय में इस जादूटोना के उपासकों का राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प इन पर हमला खतरनाक होगा, ऐसा सूचित किया है। इससे राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प इनके रक्षा के लिए जनता प्रार्थना करें एवं ईश्वर से दया की मांग करें, ऐसे संदेश पास्टर किलपैट्रिक ने दिए हैं।

यह संदेश देते हुए हम राजनीतिक हेतु प्रेरित न होने की बात किलपैट्रिक ने कही है। तथा अपना समर्थन ट्रम्प इनके रिपब्लिकन पक्ष को नहीं है। डेमोक्रेट और रिपब्लिकन यह दोनों पक्ष हमसे उतना ही तिरस्कार करते हैं, ऐसा पैट्रिक ने कहा है। तथा अब वह राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प इनके लिए प्रार्थना करने का आवाहन करते हैं। फिर भी वह मसीहा नहीं है, उन्होंने भी कई गलतियां की है, इसकी तरफ पास्टर किलपैट्रिक में ध्यान केंद्रित किया है।

पर ऐसा होते हुए भी राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प यह सक्षम व्यक्ति होकर शायद परमेश्वर उनका उपयोग करके अमरीकी गिरावट रोकने का प्रयत्न कर रहे हैं। इसीलिए हमे ट्रम्प इन के लिए प्रार्थना करनी चाहिए, ऐसा किलपैट्रिक ने आगे स्पष्ट किया है। किलपैट्रिक ने ट्रम्प इन पर होने वाले जादूटोना के उपासकों के हमलो की जानकारी उन्हे परमेश्वर ने दी है और यह ‘चर्च ऑफ हिज प्रेजेंस’ के भक्तों को कहने की आज्ञा परमेश्वर ने ही उन्हें दी है, ऐसा पास्टर किलपैट्रिक ने कहा है। उस समय पवित्र बाइबिल कि बातों का दाखिला देकर किलपैट्रिक में अपना कहना अधिक स्पष्ट तौर पर प्रस्तुत किया है।

अमरिका के ‘डीप स्टेट’ अर्थात गुप्त तौर पर यह देश नियंत्रित कर रहे व्यक्तियों का बलशाली गट राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प इनके पीछे पडा है, ऐसा दावा पास्टर किलपैट्रिक ने किया है। इस हमले से ट्रम्प को बचाने के लिए आवाहन करके किलपैट्रिक ने ट्रम्प का निर्धार एवं उनकी शक्ति आबादीत रखने के लिए प्रार्थना की है। यह वीडियो प्रसिद्ध हुआ है और सोशल मीडिया पर ८ लाख से अधिक लोगों से यह वीडियो देखा जाने की बात उजागर हो रही है।

दौरान इससे पहले भी अमरिका में ख्रिस्ती धर्मोपदेशको ने राष्ट्राध्यक्ष ट्रम्प पर काले जादू का प्रयोग होगा, ऐसा दावा करके ट्रम्प इनके लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। अमरिकन जनता ट्रम्प इनके लिए प्रार्थना करे ऐसा आवाहन उस समय भी किया गया था।

पास्टर जॉन किलपैट्रिक ‘चर्च ऑफ हिज प्रेसेंस’ इस अमरिका के अलाबामा राज्य में चर्च के संस्थापक हैं। २००६ में स्थापित यह चर्च दुनिया भर में साढ़े छ करोड़ से अधिक पर, अमरिका में ३० लाख सदस्य होने वाले असेंबली ऑफ गॉड इस गट से संलग्न है।

English मराठी

इस समाचार के प्रति अपने विचार एवं अभिप्राय व्यक्त करने के लिए नीचे क्लिक करें:

https://twitter.com/WW3Info
https://www.facebook.com/WW3Info